श्रवण नक्षत्र में हो रहा है सर्वार्थ सिद्धि योग का निर्माण, इन 5 राशियों पर बरसेगी भगवान शिव की कृपा

ग्रह नक्षत्र में रोजाना कोई ना कोई बदलाव देखने को मिलता है। यह बताओ मनुष्य के जीवन पर भी गहरा असर डालने का काम करता है। चलिए आज हम आपको मेष से लेकर मीन राशि तक का राशिफल बताते हैं।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Rashifal

Rashifal 24 June: ग्रह नक्षत्र की स्थिति में आने वाला परिवर्तन रोज नए योग का निर्माण करता है। 24 जून दिन सोमवार की बात करें तो इस दिन श्रवण नक्षत्र में सर्वार्थ सिद्धि योग निर्मित हो रहा है। यह लोगों को कारोबार में सफलता देगा और आय के नए स्रोत विकसित करेगा। भाग्य का साथ मिलेगा और लोगों को रुका हुआ धन भी प्राप्त होगा। चलिए आपको मेष से लेकर मीन राशि तक का राशिफल बताते हैं।

मेष

मेष राशि के लोगों का दिन आज सफलता से भरा हुआ रहने वाला है और इनके जीवन में सुख समृद्धि आएगी। इन्हें भाग्य का साथ मिलेगा। सामाजिक कार्यों में आपका मन लगेगा और आपको मान सम्मान की प्राप्ति होगी। धन वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं।

वृषभ

वृषभ राशि के लोगों को भाग्य का साथ मिलने वाला है। घर से अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेकर निकलें यह आपके लिए लाभकारी साबित होगा। आमदनी के नए रास्ते मिलेंगे और भाग्य प्रबल रहेगा।

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं रहने वाला है। आप त्वरित निर्णय नहीं ले पाएंगे जिस वजह से काम में बाधा आएगी। कार्य क्षेत्र में आपको नए अधिकार प्राप्त होंगे। आपको रुका हुआ धन वापस मिलेगा।

कर्क

कर्क राशि के लोग जो उन्नति का इंतजार कर रहे हैं। उनका इंतजार खत्म होगा। आपने बात करने के तरीके से आप लोगों को आकर्षित करने में सफल होंगे। खानपान पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है अन्यथा सेहत पर असर पड़ सकता है।

सिंह

सिंह राशि के लोगों को करियर में लाभ की प्राप्ति होगी। नौकरी करने वाले लोगों को नए अधिकार मिलेंगे और व्यापार में तरक्की के योग भी दिखाई दे रहे हैं। आप सामाजिक चीजों में आज व्यस्त रहने वाले हैं। आपको क्षमता से अधिक धन की प्राप्ति होगी।

कन्या

कन्या राशि के लोगों के अधिकारों में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं। अपनी शान को बढ़ाने के लिए आप धन का अधिक खर्च कर सकते हैं। आपको फालतू खर्चे से बिल्कुल बचना चाहिए। खाने पीने पर ध्यान दें और सेहत का ख्याल रखें।

तुला

तुला राशि के लोगों को हर काम संभल कर करना होगा वरना इन्हें नुकसान हो सकता है। आज तक आपको छोटा-मोटा कष्ट या मानहानि हो सकती है। धन वृद्धि का योग हैं और सारी योजनाएं सफल होगी।

वृश्चिक

इन लोगों के लिए आज का दिन सफलता से भरा हुआ साबित होगा। नौकरी करने वालों को नए अधिकारों की प्राप्ति होगी। शत्रु आपके आगे मत मस्तक होंगे। करियर में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं।

धनु

धनु राशि के लोगों को आज भाग्य का साथ मिलने वाला है। बुद्धि और विवेक से आप ज्ञान और धन की प्राप्ति करेंगे। कोई भी काम सावधानी से करने की जरूरत है।

मकर

इन लोगों के सामने अनावश्यक खर्च आएंगे जो इन्हें ना चाह कर भी करने पड़ेंगे। जो लोग पदोन्नति का इंतजार कर रहे हैं उनका इंतजार खत्म होगा। हर्ष का वातावरण बना रहेगा और बड़ी मात्रा में धान की प्राप्ति करेंगे। वाहन चलाते समय सावधानी रखें।

कुंभ

करियर के मामले में इन लोगों का दिन अच्छा साबित होने वाला है। भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं। नए काम में किया गया निवेश आगे चलकर लाभकारी साबित होगा। संतान की नौकरी या फिर विवाह आदि जैसी चीजों के लिए में सफलता मिलेगी।

मीन

मीन राशि के लोगों का आज का दिन सुकून से भरा हुआ रहने वाला है। करियर के मामले में इन लोगों को सफलता की प्राप्ति होगी। योजनाओं को अच्छी तरह से क्रियान्वित करने के बाद उन पर काम शुरू करें। साहस और पराक्रम से आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

Disclaimer- यहां दी गई सूचना सामान्य जानकारी के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News नहीं करता।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News