9 अक्टूबर को बन रहा शोभन योग, 6 राशियों पर कृपा बरसाएंगी माता दुर्गा, होगी धन की प्राप्ति

ग्रह नक्षत्र की चाल आज शोभन योग का निर्माण कर रही है। यह योग कई राशियों के लिए लाभदायक साबित होने वाला है। चलिए मेष से लेकर मीन राशि तक का राशिफल जानते हैं।

rashifal

Rashifal 9 October: ग्रह नक्षत्र की स्थिति में आने वाला परिवर्तन गहरे तरीके से व्यक्ति के जीवन को प्रभावित करने का काम करता है। गृह जब एक कक्षा से दूसरी कक्षा में प्रवेश करते हैं तो कुछ योगी का निर्माण होता है जो व्यक्ति में बदलाव लेकर आते हैं। ग्रहों की चाल अगर अच्छी होती है तो अच्छे परिणाम मिलते हैं और बुरी चल बुरे परिणाम दे सकती है।

आज 9 अक्टूबर दिन बुधवार है और आज शोभन योग बन रहा है। इस योग में पांच राशियों पर माता दुर्गा का आशीर्वाद बरसने वाला है। इनकी सारी मनोकामना पूरी होगी और अटके हुए काम पूरे हो जाएंगे। यह लोग परिवार के साथ आनंद में समय बिताएंगे। चलिए मैच से लेकर मीन राशि तक का राशिफल जानते हैं।

मेष

मेष राशि के लोगों के दिन में कई प्रकार के परिवर्तन आएंगे। जो भी बदलाव आएंगे उससे आपको किसी तरह की समस्या नहीं होने वाली है। आपको अपने सम्मान के बारे में सोचना होगा। ऐसा काम बिल्कुल भी ना करें जिससे आपको किसी तरह की परेशानी हो। आपको अपने काम पर फोकस करने की जरूरत है।

वृषभ

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ साबित होने वाला है। उनके करियर और भाग्य में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं। दोपहर तक आपको अच्छी खबर मिलेगी। आपको अपनी सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है। शाम के समय घर में मेहमान आ सकते हैं। मांगलिक कार्यक्रमों में शामिल होने का मौका मिलेगा। सम्मान में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं।

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों को आज भाग्य का साथ मिलने वाला है। छोटे-मोटे लाभ के योग दिखाई दे रहे हैं। रात का समय आप परिवार और मित्रों के साथ आनंद में गुजारेंगे। आपको किसी जरूरतमंद की मदद करनी पड़ सकती है।

कर्क

कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है। इन लोगों के भाग्य में वृद्धि होगी। क्रिएटिविटी बड़े की जिससे आपके सारे रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे। जिस काम में मेहनत करेंगे आपको वहां भाग्य का साथ मिलेगा। आपके सारे अधूरे काम पूरे होंगे। ऑफिस का माहौल आपके मन के अनुरूप रहने वाला है।

सिंह

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन शानदार साबित होने वाला है। इन लोगों की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। आपके ऑफिस में मान सम्मान की प्राप्ति होने वाली है। आप लोगों की गलतियों को माफ करेंगे। धन वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं। कैरियर और कारोबार में भाग्य का साथ मिलेगा।

कन्या

कन्या राशि के लोगों को लाभ की प्राप्ति होने वाली है। इनकी सारी योजनाएं सफल होगी। यह कारोबार में सफलता प्राप्त करेंगे। आपको अपना कीमती समय बर्बाद नहीं करना है। कामकाज की स्थिति अनुकूल बनी रहेगी और धन में वृद्धि होगी

तुला

तुला राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ की प्राप्ति होने वाली है। ये लोग कार्य क्षेत्र में तरक्की हासिल करेंगे। अपने किसी भी काम के लिए किसी के भरोसे ना बैठे रहे। जरूरी काम पूरे करेंगे तो नहीं योजनाओं पर काम शुरू कर सकेंगे। किसी प्रकार का विवाद नहीं करना है। आपको तनाव से दूर रहना होगा।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन आर्थिक रूप से लाभदायक साबित होने वाला है। व्यापार में बनाई गई योजना सफल होगी। धन लाभ की प्राप्ति होगी। परिवार के साथ आप सुख और शांति से अपना जीवन गुजारेंगे। नौकरी और व्यवसाय में लाया गया नयापन आगे चलकर लाभदायक साबित होगा।

धनु

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ साबित होने वाला है। काफी लंबे वक्त के बाद आपको अच्छी खबर मिलेगी। आपका मन प्रसन्न रहेगा और जरूरी काम बन जाएंगे। कहीं से रुका हुआ धन मिलेगा जिससे आपको खुशी का एहसास होने वाला है।

मकर

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन उलझन से भरा हुआ रहने वाला है। कार्य क्षेत्र में काम का प्रेशर ज्यादा रह सकता है। वहां में किसी तरह की खराबी आ सकती है। परेशान ना होकर आपको सूझबूझ से काम करना होगा।

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ की प्राप्ति होने वाली है। इन लोगों का मन प्रसन्न रहेगा। अगर आप नया निवेश करते हैं तो आपको भाग्य का साथ मिलेगा। धन में मनचाही वृद्धि होने वाली है जिससे आप खुशी महसूस करेंगे। आपको फालतू का खर्चा नहीं करना चाहिए।

मीन

मीन राशि के लोगों को लाभ की प्राप्ति होने वाली है और आपका सम्मान बढ़ेगा। किसी भी वाद विवाद से दूर रहने की कोशिश करें। कुंडली में शुभ ग्रह मिलकर योग बना रहे हैं और आपको अच्छा काम करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। शाम तक आपको लाभ होगा और आप कारोबार में अच्छी कमाई करेंगे। आपका मनपसंद रहने वाला है।

Disclaimer- यहां दी गई सूचना सामान्य जानकारी के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News नहीं करता।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News