Teacher Recruitment 2022: 22432 पदों पर निकली है बंपर भर्तिया, प्रक्रिया जारी, 19 नवंबर लास्ट डेट, जानें आयु-पात्रता

teacher recruitment

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। युवाओं के लिए शिक्षक बनने का सुनहरा मौका है। अलग अलग राज्यों में 22432 पदों पर शिक्षकों की भर्ती (Government Teacher Recruitment 2022) निकली है। आवेदन की प्रक्रिया अक्टूबर से शुरू हो गई है और अंतिम तिथि 19 नवबंर है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।सभी भर्तियों की जानकारी नीचे लिंक के साथ दी गई है।

Delhi Teacher Recruitment 2022

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB RECRUITMENT 2022) ने 632 अलग अलग पदों पर भर्ती निकाली है। आवेदन की प्रक्रिया जारी है और आखरी तारीख 19 नवंबर है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट DSSSB.DELHI.GOV.IN पर जाकर आवेदन कर सकते है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)