इस नवरात्रि HP Gas दे रहा 10 हजार रुपये का Gold जीतने का मौका, आपको करना होगा ये

lpg-cylinders-without-subsidy-cooking-gas-price-cut-by-62-rupees-50-paise

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  रसोई गैस (LPG) की बढ़ती कीमतों के बीच HP Gas के उपभोक्ताओं के लिए एक बढ़ी और काम की खबर है।  यदि आप हिंदुस्तान पेट्रोलियम (HP) की रसोई गैस का उपयोग करते हैं तो कंपनी आपके लिए इस नवरात्रि 10 रुपये का सोना जीतने का गोल्डन ऑफर लेकर आई है।  कंपनी ने ट्विटर पर इसकी जानकारी भी शेयर की है।

हिंदुस्तान पेट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड (HPCL) अपने रसोई गैस यानि LPG उपभोक्ताओं के लिए 16 अक्टूबर तक एक ऑफर लेकर आया है। नवरात्रि के पहले दिन 7 अक्टूबर को लांच इस ऑफर का लाभ उपभोक्ता 16 अक्टूबर तक उठा सकता है। HP ने इसे नवरात्रि गोल्ड ऑफर (Navratri Gold Offer) नाम दिया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....