यूक्रेन में फंसे MP के 454 में से 202 बच्चे वापस लौटे, नरोत्तम मिश्रा ने दी जानकारी -अधिकारी लगातार संपर्क में

narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) के नए DGP के नाम पर मुहर लग गई है। दरअसल इसकी जानकारी देते हुए गृह मंत्री Narottam Mishra ने कहा कि वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी सुधीर कुमार सक्सेना (sudhir kumar saxena) मध्य प्रदेश के नए डीजीपी होंगे।

एक तरफ कांग्रेस द्वारा जहाँ बीजेपी (BJP) में सब कुछ सही ना चलने की बात कही जा रही है। वहीं दूसरी तरफ गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया। Narottam Mishra ने कहा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) हमेशा से जनप्रतिनिधियों के साथ सहज भाव से बैठकर संवाद करते हैं और यही राजनीति में उनकी आत्मीयता और उदारता का कारण है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भाजपा में कांग्रेस की तरह कार्यकर्ताओं को सिर्फ मतलब के समय याद नहीं किया जाता है।

 Gold Silver Rate : सोना लुढ़का, चांदी भड़की, देखें बाजार का हाल

वहीं मध्यप्रदेश में कोरोना की तीसरी लव रफ्तार अब पूरी तरह से थम गई है। बीते 24 घंटे में कोरोना के 141 नए केस सामने आए हैं। वही 654 लोग स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौटे हैं। प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या कुल 2233 है। बता दें कि मध्य प्रदेश में वर्तमान में संक्रमण दर 0.4 फीसद है। वही रिकवरी रेट 97.80% है। वहीं प्रदेश में कोरोना के 34034 टेस्ट किए गए हैं।

वही कमलनाथ पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि धर्म के नाम पर राजनीति करने वाले कमलनाथ से निवेदन है कि प्रतिनिधिमंडल जन सेवा के काम के लिए बनाएं। ना की धर्म पर राजनीति के लिए नहीं। धर्म के कार्य में राजनीति नहीं होनी चाहिए।

यूक्रेन में फंसे मध्य प्रदेश के 454 बच्चों की सूची विदेश मंत्रालय द्वारा प्रदेश के गृह विभाग को भेजी गई है। जिनमें से 202 बच्चे को प्रदेश वापस बुलाया जा चुका है। वहीं इनके परिवारों से लगातार प्रशासन के आधिकारी संपर्क में है।

ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि त्रेता युग में भगवान राम के नाम से रावण जलता था और कलयुग में भगवान राम के नाम से ममता बनर्जी चिढ़ती है। मैं सिर्फ दो ही लोगों को जानता हूं। जो राम के नाम से चिढ़ जाते हैं।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News