MP के आंकड़ों ने फिर चौंकाया, 2173 नए केस और 10 की मौत, CM ले सकते है बड़ा फैसला

mp

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मार्च 2021 का महिना खत्म होने को है, लेकिन कोरोना (Coronavirus) के आंकड़े कम होने का नाम ही नही ले रहे है। MP में रोजाना 2000 से ज्यादा नए केस सामने आ रहे है। पिछले 24 घंटे में फिर 2173 नए कोरोना पॉजिटिव मिले है और 10 की मौत हो गई।चौंकाने वाली बात तो ये है कि  MP में रविवार को टोटल लॉकडाउन (Lockdown 2021) था और सोमवार को होली की छुट्टी के साथ पुलिस द्वारा सख्ती भी की गई थी, बावजूद इसके आंकड़े भयावह है।

होली के दिन MP में कोरोना का बड़ा ब्लास्ट, 2323 नए केस, इन जिलों में टूटे रिकॉर्ड

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार होली के दिन मध्य प्रदेश (MP) में 2173 केस सामने आए है।इसमें 60 प्रतिशत केस तो भोपाल, इंदौर और जबलपुर से ही सामने आए है। पिछले 24 घंटे में इंदौर में 628, भोपाल में 497, जबलपुर में 148,  रतलाम 79, ग्वालियर 52, खरगोन 79 और बैतूल 65 नए मरीज मिले, वही 10 ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)