MP में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, कार के उड़े परखच्चे

5-dead-from-road-accident-UJjain-mp

उज्जैन।

मध्यप्रदेश के उज्जैन के सुमरखेड़ा इलाके में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया । य़हां कार और बस की जोरदार भिड़ंत हो गई।इसमें एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई।वही एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और घायलों को तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। हादसा कैसे हुआ यह अभी तक स्पष्ट नही हो पाया है। घटना के चलते काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार, तराना के कुछ लोग अजमेर शरीफ से लौट रहे थे, तभी ग्वालियर से उज्जैन की ओर आने वाली बस से सुमरखेड़ा के पास  भिड़ गई। इस हादसे में अस्पताल ले जाते वक्त पांच की मौत हो गई वही कई घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया। सभी मृतक तराना के एक ही परिवार के बताए जा रहे है।दुर्घटना में कार सवार एक पुरुष, दो महिला सहित दो बच्चों की मौके पर मौत हो गई। 

टक्कर उतनी भीषण थी की बस से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। कार से शवों को बाहर निकालने के लिए घंटों मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार से शव और घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल भर्ती कराया गया।अभी तक हादसे की वजह स्पष्ट नही हो पाई है, फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।