MP Weather: नया सिस्टम बदलेगा मप्र का मौसम, बादल छाने के साथ बारिश के आसार

mp weather update today

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस  (International Women’s Day) के बाद 9 मार्च से मध्य प्रदेश का मौसम (MP Weather Update) बदलने वाला है। मौसम विभाग (Weather Department) का पूर्वानुमान है कि पश्चिमी विक्षोभ के उत्तर भारत में दाखिल होने के बाद प्रदेशभर में बादल छाने और हल्की बारिश (Rain) के आसार बन रहे है।8 से 10 मार्च के बीच तापमान (Temperature) में गिरावट होते ही वातावरण में नमी आएगी और मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा।

वही मुरैना में आज देर शाम आसमान में बादल छाए और कई गांवों में आंधी चली। इतना ही नहीं कहीं बारिश तो कहीं ओले भी बरसे। इस अचानक हुई बारिश से सरसों व गेहूं की फसल को नुकसान हुआ है।पिछले चौबीस घंटों में सबसे अधिक तापमान खरगोन और दमोह में 39 डिग्री और सबसे कम तापमान रीवा और मंडला में 19 डिग्री रहा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)