Employment: MP में 800 करोड़ के निवेश की योजना, खुलेंगे रोजगार के अवसर

रोजगार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।नौकरी की राह देख रहे मध्य प्रदेश के बेरोजगार (Unemployment) युवाओं के लिए रोजगार(Employment) से जुड़ी बड़ी खबर है। प्रदेश में जल्द ही सीमेंट निर्माण में 900 करोड़ रूपये का निवेश होने वाला है।इसके लिए आज सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने उद्योगपतियों (Industrialists ) स्टार ग्रुप के चेयरमेन रमेश सिंह और  मैक्सन इंडस्ट्रीज के राजेंद्र पटेल से चर्चा की है।

Employment: रोजगार को लेकर शिवराज सिंह चौहान की पहल- 31 मार्च तक पूरा होगा काम

मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने कहा है कि प्रदेश में निवेश आकर्षित करने के लिए ‘स्टार्ट योर बिजनेस इन 30 डेज’ जैसी सुविधा प्रदान की जा रही है। हमारी सरकार की प्राथमिकता केवल नए निवेश को बढ़ावा देना ही नहीं अपितु मौजूदा उद्योगों को और बेहतर सुविधाएँ मुहैया कराना भी है, जिससे प्रदेश में आर्थिक प्रगति तेज हो और रोजगार सृजित हो।खास बात ये है कि (Shivraj Government) एक महिने में एक लाख लोगों को रोजगार देने का लक्ष्य लेकर चल रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)