घने काेहरे में जीप और ट्रक की भीषण टक्कर, महिला की मौत, घायलों को बमुश्किल बाहर निकाला

785

मंदसौर।

मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले मे आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां  ट्रक और जीप की जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई और करीब 9 लोग घायल हो गए।स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा और घायलों को अस्तताल में भर्ती करवाया। बताया जा रहा है कि हादसा घने कोहरे के काऱण हुआ है।हादसे के बाद जीप पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

दरअसल, नए साल के आते ही पूरा प्रदेश ठंड और कोहरे के आगोश में आ गया है।कोहरे के चलते यातायात बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है। अलग अलग जिलों से हादसों की खबरें सामने आ रही है।इसी कोहरे के कारण आज मंदसौर जिले के दालाैदा थाना क्षेत्र के समीप हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक महिला की मौत हो गई, वही 9  लोग घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि  भावगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम करजु निवासी एक जीप में सवार होकर गुजरबर्डिया शवयात्रा में शामिल होने जा रहे थे, तभी दलौदा थाना क्षेत्र के अफजलपुर रोड पर सामने से आए एक ट्रक ने उनकी जीप को टक्कर मार दी।टक्कर इतनी तेज थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए और सभी घायल बुरी तरह से फंस गए। पुलिस ने लोगों की मदद से बमुश्किल सभी लोगों को जीप से बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल भिजवाया। जहां 60 वर्षीय नंदी बाई पति राम निवास निवासी करजु की मौत हो गई, जबकि 9 घायलों में से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।  वही शव को पीएम के लिए भेजा। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया गया है और मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

हादसे में ये हुए घायल

राधाबाई पाटीदार (40), यशोदाबाई (65), राजू पाटीदार (45), मनीषा पाटीदार (30), गंगाबाई पाटीदार (40), मांगीदार पाटीदार (65), संजय पाटीदार (40), मांगीलाल (30), गायत्री पाटीदार (30)।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here