MP में लापरवाही पर गाज: पटवारी समेत 3 निलंबित, 4 को नोटिस, वेतन वृद्धि रोकी

mp news suspended

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में सरकारी कामों में लापरवाही थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन कर्मचारियों और अधिकारियों (MP Government Employees)  पर निलंबन की कार्रवाई हो रही है। अब  उज्जैन में शिक्षक, सिवनी में पटवारी और दतिया में पंचायत सचिव को निलंबित (Suspended) कर दिया गया है।इसके अलावा सतना में उपयंत्री को नोटिस और  वेतन वृद्धि रोकने की कार्रवाई की गई है।इसके अलावा रतलाम में 4 भवनों को तोड़ने के लिए नोटिस जारी किया गया है।

आपस में भिड़े मध्य प्रदेश के दो रिटायर्ड IAS ऑफिसर, ये है कारण

उज्जैन कलेक्टर (Ujjain Collector) एवं जिला निर्वाचन अधिकारी आशीष सिंह ने खाचरौद के शासकीय माध्यमिक विद्यालय (Government School) घिनौदा में पदस्थ शिक्षक (Teacher) भरतलाल पाटीदार को निर्वाचन कार्य में वरिष्ठों के आदेशों की अवहेलना करने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। निलम्बन अवधि में भरतलाल पाटीदार का मुख्यालय कार्यालय अनुविभागीय अधिकारी एवं निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-212 नागदा-खाचरौद रहेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)