MP : लापरवाही पर फिर गाज, 2 अधिकारी समेत 4 कर्मचारी निलंबित, 3 को नोटिस

mp

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) में अधिकारी-कर्मचारियों को लापरवाही बड़ी महंगी पड़ रही है। आए दिन अधिकारियों–कर्मचारियों   बड़वानी जिले में वैक्सीनेशन में लापरवाही पर 1 कर्मचारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित और 2 को शोकॉज नोटिस जारी किया गया है। वही टीकमगढ़ में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने 2 अधिकारियों को सस्पेंड (Suspended) और 1 तहसीलदार को निलंबित कर दिया गया है। इसके अलावा रीवा में गुरू कृपा नर्सिंग होम क्लीनिक के डॉ. प्रमोद जैन को नोटिस जारी कर चेतावनी दी गयी है।

Cabinet Meeting : शिवराज सरकार के इस फैसले का विरोध तेज, नाथ बोले- तत्काल वापस लें

जिले में चल रहे वैक्सीनेशन (vaccination) महा अभियान के दौरान लापरवाही प्रदर्शित करने पर बड़वानी कलेक्टर ने दो कर्मियों को शोकॉज नोटिस एवं एक कर्मी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (CMHO) डॉ अनीता सिंगारे ने बताया कि वेरवाड़ा की CHO सुश्री पार्वती खरते एवं पोसपुर की सीएचओ सुश्री राधा चौहान को कलेक्टर ने शोकॉज नोटिस जारी कर तत्काल अपने कर्तव्य पर उपस्थित रहने के आदेश दिए है। अन्यथा की स्थिति में उन्हें पद से पृथक करने की कार्यवाही करने की चेतावनी दी है। वही उप स्वास्थ्य केंद्र चारपाटिया की एएनएम सुश्री सुनीता लोहारे को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)