माफियाओं पर कार्रवाई से विरोधियों की बौखलाहट आ रही सामने: गृह मंत्री बाला बच्चन

इंदौर। आकाश धौलपुरे। 

इंदौर में आयोजित लोकअभियोजन कार्यशाला में भाग लेने आए प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने साफ कर दिया है इंदौर सहित समूचे मध्यप्रदेश में माफियाओं के खिलाफ अभियान जारी रहेगा। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि प्रदेश की कमलनाथ सरकार ना किसी दबाव में आएगी और ना ही प्रभाव में, सरकार का मकसद है कि जनता जनार्दन को न्याय मिले। उन्होंने पूर्व की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि पूर्व की सरकारों में इंदौर सहित मध्यप्रदेश माफियाओं का गढ़ बन चुका था। अब विरोधियों की बौखलाहट सामने आ रही है और जो भी कानून को हाथ में लेगा कानून अपना काम करेगा और उनके  खिलाफ हम सख्त कार्रवाई करेंगे। 

गृहमंत्री ने इंदौर में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव के आग लगाने वाले मामले पर कहा इन बातों से पता चलता ये उनके संस्कार और उनकी पार्टी की विचारधारा है। गृहमंत्री में कहा की इंदौर, भोपाल, ग्वालियर, जबलपुर सहित प्रदेश के सभी स्थानों पर गुंडों और माफियाओं द्वारा अवैध तरीके से किये कब्जों से मुक्त कराकर जनता के हवाले कर देगी जो असली मालिक है। जनता को न्याय दिलाने के लिए माफियाओं पर निरंतर कार्रवाई जारी रहेगी सरकार को किसी के कहने से कोई फर्क नही पड़ेगा। वहीं पुलिस पर उठाए सवाल पर गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि पुलिस को कोई भय नहीं है क्योंकि पुलिस ने जब बड़े बड़े माफियाओं के अवैध निर्माणों को धराशायी कर रही है और कानून को जा हाथ में लेगा उस पर कार्रवाई करने से पुलिस क्यों घबरायेगी। 

विजयवर्गीय के पास कांग्रेस के लोगों की लिस्ट होने के सवाल पर गृहमंत्री ने कहा कि कमलनाथ सरकार निष्पक्ष होकर पारदर्शी तरीके से माफियाओ पर कार्रवाई कर रही है ऐसे में पार्टी पॉलिटिक्स की बात ही नही करना चाहिए। उन्होंने बताया कि ये सरकार कमलनाथ की सरकार है ना किसी के दबाव में आ सकती और ना ही प्रभाव में आ सकती है वही उन्होंने बीजेपी की पूर्व सरकारों को कटघरे में खड़े कर सवाल उठाया और कहा की आपने ऐसा क्यों होने दिया। अवैधानिक तरीके से कब्जा की गई हजारो करोड़ो रूपये की जमीन का कब्जा मुक्त करने की बात करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि प्रदेश हित में सरकार और पुलिस कार्रवाई कर रही है और कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी। वही फरार लोगो को जल्द जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया जाने का दावा कर मंत्री बाला बच्चन ने साफ किया की कोई भी अपराधी गिरफ्तारी से बच नही पायेगा, समय जरूर लग सकता है। वही बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की गिरफ्तारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो भी कानून के दायरे में आएगा कानून अपना काम करेगा।