टिकट कटने से नाराज हर्षवर्धन सिंह चौहान का शक्ति प्रदर्शन, बीजेपी के खिलाफ निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में लड़ सकते हैं चुनाव

Harshvardhan Singh Chauhan

बीजेपी की पांचवीं सूची आने के बाद से कई स्थानों पर उम्मीदवारों के विरोध का सिलसिला जारी है। अब निमाड़ क्षेत्र की राजनीति में भी हलचल हो रही है। टिकिट कटने से नाराज़ पूर्व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान के बेटे हर्षवर्धन सिंह चौहान ने सैकड़ों समर्थकों के साथ शक्ति प्रदर्शन किया। संभावना है कि वो निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में उतर सकते हैं।

हर्षवर्धन सिंह चौहान ने जताई नाराजगी

एक तरफ नीमच की मनासा विधानसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार अनिरूद्ध मारू को टिकट देने से नाराज पूर्व मंत्री व मनासा से विधायक रहे कैलाश चावला ने मोर्चा खोल दिया है। पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह ने बेटे का टिकट कटने से नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया और अब बुरहानपुर में नंदकुमार चौहान के बेटे हर्षवर्धन सिंह चौहान विरोध में सामने आ गए हैं। भोपाल से लौटने के बाद उन्होने कहा कि दूसरी बार निमाड़ की जनता के साथ फरेब हुआ है और अब जो जनता का आदेश होगा वह मेरे लिए सर्वमान्य होगा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।