जीका वायरस को लेकर मप्र सरकार अलर्ट, सीएम शिवराज ने सभी जिलों को दिए ये निर्देश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना के डेल्टा प्लस वेरिएंट (Delta Plus Variants) के बाद जीका वायरस (Zika virus) की दस्तक ने देश और राज्य सरकारों की चिंता बढ़ा दी है।  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि जीका वायरस से सतर्क और सावधान रहने की आवश्यकता है। राज्य शासन (MP Government) द्वारा सभी जिलों को जीका वायरस से सतर्कता बरतने के निर्देश जारी किये गये हैं।

OBC Reservation: कमलनाथ के मास्टरस्ट्रोक से हलचल! काट ढूंढने में जुटी BJP

मीडिया से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि जीका वायरस के अलावा कोरोना का डेल्टा प्लस वेरिएंट खतरनाक है। यह एक बार फैलना शुरू हुआ तो कठिन स्थितियाँ निर्मित होंगी। राज्य शासन द्वारा कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं। वर्तमान में पॉजिटिव प्रकरणों की संख्या कम है। कोरोना संक्रमण की स्थिति की प्रतिदिन समीक्षा हो रही है। संपूर्ण प्रदेश में बड़े पैमाने पर टेस्टिंग जारी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)