MP: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं के लिए खुशखबरी, मिलेगी प्रोत्साहन राशि

MP

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिकाओं (Anganwadi workers and assistants) के लिए खुशखबरी है। प्रदेश की शिवराज सरकार  (Shivraj Government)  ने प्रधानमंत्री मातृ वंदन योजना (Pradhan Mantri Matru Vandan Yojana) के क्रियांवयन पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका को भी प्रोत्साहन राशि (Incentives) देने का फैसला किया गया है।

यह भी पढ़े… MP School : मप्र के छात्रों को 1 लाख जीतने का सुनहरा मौका, यह देखें पूरी डिटेल्स

सहायक संचालक महिला एवं बाल विकास विभाग  (Women and Child Development Department)  द्वारा जानकारी देते हुए बताया कि शासन के निर्देशानुसार प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजनांतर्गत पात्र हितग्राहियों के पंजीयन एवं भुगतान होने वाले प्रकरणों में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता/सहायिकाओं को  प्रोत्साहन राशि दिए जाने का फैसला लिया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)