MP: लापरवाही पर बड़ा एक्शन, महाप्रबंधक समेत 16 अधिकारी-कर्मचारी निलंबित, 1 की सेवा समाप्त

mp news suspended

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP News) में लापरवाह अधिकारियों-कर्मचारियों (MP Employees Officer) पर बड़ी कार्रवाई की गई है।  एक तरफ काम में गड़बड़ी करने पर मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक गणेश शंकर मिश्रा ने 14 अधिकारी-कर्मचारियों को निलंबित कर दिया, इनमें तीन महाप्रबन्धक स्तर के अधिकारी है। वही एक आउटसोर्स कर्मचारी को बर्खास्त किया गया है।वही दूसरी तरफ होशंगाबाद में शिकारियों को छोड़ने वाले वनपाल और वनरक्षक को भी निलंबित कर दिया गया है।

इन कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, मानदेय में वृद्धि, खाते में आएगी 9000 तक की राशि

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने विदिशा वृत्त अंतर्गत कॉलोनियों के बाह्य विद्युतीकरण में अनियमितता और लापरवाही बरतने के आरोप में तत्कालीन महाप्रबंधक  व्ही.के.बघेल, उपमहाप्रबंधक बीएस कुशवाह,रामपाल सिरसाटे,  एनडी स्वर्णकार, प्रबंधक  शशांक शेखर पांडेय, सहायक प्रबंधक संजय पौराणिक,  खुशाल कुमार अहिरवार एवं लाईन परिचारक अवध प्रसाद धाकड़ को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के साथ ही सेवाप्रदाता कंपनी के माध्यम से कार्यरत सब-स्टेशन ऑपरेटर रघुवीर सिंह राजपूत को सेवा से पृथक कर दिया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)