प्रोफेसरों-कर्मचारियों के लिए महत्वपूर्ण खबर, विभाग ने जारी किए ये निर्देश, 3 हफ्तों में पूरा करना होगा काम

Employees news

MP Professors Employees : मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसरों और कर्मचारियों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। असिस्टेंट प्रोफेसरों के डिग्री और जाति प्रमाण पत्रों के सत्यापन पर ताजा अपडेट है। उच्च शिक्षा विभाग द्वारा सन 2019 एवं 2020 में नियुक्त किए गए सभी सहायक प्राध्यापकों की डिग्री और जाति प्रमाण पत्रों के सत्यापन की प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है। यदि किसी भी कर्मचारी के दस्तावेजों का सत्यापन नहीं हो पाता है तो उसकी परीक्षा अवधि समाप्त नहीं होगी और उसका नियमितीकरण नहीं हो पाएगा।

विभाग द्वारा जारी पत्र

कर्मवीर शर्मा कमिश्नर मध्य प्रदेश हायर एजुकेशन डिपार्टमेंट भोपाल ने सभी सरकारी और प्राइवेट विश्वविद्यालयों की कुलसचिव एवं उच्च शिक्षा विभाग के अन्य सभी संबंधित अधिकारियों को परिपत्र जारी करके बताया है कि सत्यापन के लिए पत्राचार करने के लिए संबंधित सरकारी कॉलेज के प्रिंसिपल को अधिकृत किया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)