राहुल गांधी के लिए धमकी भरे पत्र को बीजेपी ने बताया कांग्रेस का स्टंट, वीडी शर्मा ने कहा ‘साजिश’

VD Sarma on Rahul Gandhi Threat : राहुल गांधी को इंदौर में बम से उड़ाने की धमकी मिलने से सनसनी फैल गई है। इसे लेकर जहां कांग्रेस अपनी चिंता जता रही है वहीं बीजेपी ने इसे कांग्रेस का स्टंट बताया है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश में सब सुरक्षित है और इस पत्र के पीछे मुझे एक साजिश दिखाई देती है।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने धमकी भरे पत्र को बताया स्टंट

वीडी शर्मा ने कहा कि ‘ये पूरी तरह स्टंट है। मध्य प्रदेश सुरक्षित है। मध्य प्रदेश शांति का टापू है। इसलिए इस प्रकार की कोई घटना यहाँ नहीं कर सकता। मध्य प्रदेश सरकार सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। माननीय राहुल गांधी जी की सुरक्षा हो या माननीय कमलनाथ जी या किसी और की सुरक्षा, सभी सुरक्षित हैं। यह पत्र मुझे एक स्टंट दिखाई देता है। जिस प्रकार से लोग यात्रा को इग्नोर कर रहे हैं, यात्रा जिस प्रकार से असफलता की ओर जा रही है..उनको लगता है कि स्टंट कैसे बनाया जाए जिससे मीडिया के माध्यम से हम लोगों के बीच पहुँचे। पत्र के पीछे मुझे कोई साज़िश नज़र आती है।’


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।