सिंधिया को धमकी देने वाले भाजपा नेता ने अब गुना से मांगा टिकट

BJP-leader-threatening-Scindia-now-seeks-ticket-from-Guna-Lok-Sabha

भोपाल। कोलारस विधानसभा उपचुनाव के दौरान गुना से कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को उंगली काटने की धमकी देने वाले भाजपा नेता राधेश्याम धाकड़ ने अब गुना से लोकसभा का टिकट मांगा है। धाकड़ ने आज प्रदेश भाजपा कार्यालय में पार्टी नेताओं से मुलाकात की। साथ ही दावा करते हुए कहा कि यदि उन्हें गुना से लोकसभा प्रत्याशी बनाया जाता है तो वे कांग्रेस को कड़ी टक्कर दे सकते हैं। 

मूलत: गुना निवासी राधेश्याम धाकड़ ने आज अपने समर्थकों के साथ प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचकर लोकसभा चुनाव प्रभारी सतीश उपाध्याय समेत अन्य नेताओं से मुलाकात की। उपाध्याय ने उन्हें आश्वस्त किया कि उनकी मांग से पार्टी हाईकमान को अवगत कराया जाएाग। इससे पहले राधेश्याम पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह, केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर से मुलाकात कर चुके हैं। धाकड़ पिछले साल उस समय सुर्खियों में आए जब कोलारस विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस सांसद ज्योतिरदित्य सिंधिया ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर राजनीतिक आरोप लगाए, तब धाकड़ ने चुनावी सभा से सिंधिया को धमकी देते हुए कहा कि यदि शिवराज को उंगली दिखाई तो उसकी उंगली भी काट ली जाएगी। उस समय कांग्रेस ने धाकड़ के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग भी की थी। हालांकि सिंधिया की ओर से इस मामले को ज्यादा तूल नहीं दिया। 

राघौगढ़ से लड़ चके हैं विधानसभा चुनाव 

राधेश्याम धाकड़ 2013 में विधानसभा चुनाव राघौगढ़ विधानसभा सीट से लड़ चुके हैं। हालांकि वे कांग्रेस के जयवर्धन सिंह से चुनाव हार गए थे। उसके बाद वे भाजपा की सक्रिय राजनीति में आ गए। उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि सिंधिया गुना सीट से उनके धााकड़ किरार समाज के वोट बैंक की वजह से चुनाव जीतते हैं।  गुना लोकसभा क्षेत्र में समाज का करीब पौने दो लाख का वोट बैंक है। राधेश्याम धाकड़ खुद किरार-धाकड़ महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं।