BJP विधायक ने नकुलनाथ को बताया छिंदवाड़ा का भावी सांसद, कमलनाथ की तारीफ में पढ़े कसीदे

BJP-legislator-told-Nakulnath-Chidwada's-future-MP-and-praise-of-Kamal-Nath

छिंदवाड़ा।

छिंदवाड़ा से सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ का नाम फायनल माना जा रहा है, हालांकि अभी औपचारिक ऐलान होना बाकी है। लेकिन इसके पहले ही एक कार्यकम में भाजपा विधायक ने नकुलनाथ को भावी सांसद करार दे दिया है। वही सीएम कमलनाथ की तारीफ में कसीदे गढ़े और उन्हें अपना ‘अभिभावक” तक बता दिया। बता दे कि विधायक राय को सीएम कमलनाथ का करीबी माना जाता रहा है। बीते दिनो उनके कांग्रेस में जाने की अटकले भी तेज थी।

दरअसल, बुधवार को छिंदवाड़ा में  कल्चुरी समाज का परिचय सम्मेलन आयोजित किया गया था।इस दौरान सीएम कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ भी उसमें शामिल होने पहुंचे थे।वही सिवनी के बीजेपी विधायक दिनेश राय ‘मुनमुन” की मौजूदगी भी चर्चा का विषय बनी रही । उससे हैरानी की बात तो ये रही कि कार्यक्रम में अपने भाषण  के दौरान  बीजेपी विधायक राय ने कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को भावी सांसद कहकर संबोधित किया।इतना ही नही इस दौरान राय ने सीएम कमलनाथ की  तारीफ में कसीदे पढ़े और उन्हें अपना ‘अभिभावक”  बता दिया। वहीं कमलनाथ ने उन्हें भटका हुआ बताकर कहा कि मुनमुन भटक गए थे, लेकिन वे हमारे अपने ही हैं।

भाजपा विधायक के बयान से साफ हो गया है कि छिंदवाड़ा में एक बार फिर कांग्रेस का कब्जा होगा और इस बार कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ सांसद बनेंगें।वही विधायक के इस बयान के बाद बीजेपी में हड़कंप मच गया है।राजनैतिक गलियाओं में भी चर्चाओं का बाजार गर्म हो चला है।हालांकि विधायक राय को पहले से ही कमलनाथ का करीबी माना जाता रहा है। वर्ष 2013 के विधानसभा चुनाव में वे निर्दलीय लड़े थे। फिर 2018 में वे बीजेपी से लड़े। विधानसभा चुनाव के दौरान भी उनके कांग्रेस में जाने की अटकले तेज थी।