सीएम मोहन यादव ने कहा ‘देश से माफी माँगे कांग्रेस, हम उनकी निंदा करते है’, मुसलमानों को संपत्ति देने के मामले पर की आलोचना

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस का स्वभाव है कि वो अपनी बात से पलट जाती है। उन्होंने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का उल्लेख करते हुए कहा कि सभी संसाधनों पर किसी एक वर्ग विशेष को हक़ देने की बात करना सरासर ग़लत है। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस चाहे जितनी सफ़ाई देती रहे लेकिन जो बात वो मेनिफेस्टो में लिखकर दे चुकी है, उसे कैसे नकार सकती है। देश की जनता के सामने उसका दृष्टिकोण आ चुका है।

cm Mohan

CM Yadav Attacked Congress : सीएम मोहन यादव ने कहा है कि कांग्रेस को देश से माफ़ी माँगना चाहिए। भोपाल में एक प्रेस कॉन्फ़्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा था कि सारे संसाधनों पर मुसलमानों का हक़ है, ये बात बेहद निंदनीय है और इसके लिए उसे माफी माँगना चाहिए।

भोपाल में पीएम मोदी का भव्य स्वागत होगा

24 अप्रैल को पीएम नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश आ रहे हैं। हरदा और सागर में सभाओं को संबोधित करेंगे और भोपाल में उनका रोड शो होगा। इसे लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा है कि पीएम का भव्य स्वागत किया जाएगा। पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि बिना कुछ बोले किस तरह प्रचार किया जाता है, ये पीएम मोदी पहले भी अपने रोड शो में बता चुके हैं। उन्होंने जबलपुर में सिर्फ़ कमल का फूल लेकर प्रचार किया था। अब बुधवार को वे राजा भोज की नगरी में आ रहे हैं और उनका भव्य रोड शो होने जा रहा है। ये मालवीय नगर से प्रारंभ होकर नानके पेट्रोल पंम्प तक होगा। इस दौरान 200 से अधिक मंचो पर पीएम मोदी का स्वागत किया जाएगा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।