स्वाति मालीवाल मामले पर सीएम मोहन यादव ने ‘आप’ पर साधा निशाना, अरविंद केजरीवाल से माफी की मांग

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस प्रकरण पर केजरीवाल को अपनी स्थिति स्पष्ट करना चाहिए और सज्ञान लेते हुए तुरंत पार्टी स्तर पर कार्रवाई करना चाहिए। उन्होंने घटना की निंदा करते हुए दोषियों पर कार्रवाई की माँग की है और कहा है कि जनता इसे लेकर आम आदमी पार्टी को कभी माफ़ नहीं करेगी।

cm Mohan

CM Mohan Yadav on Swati Maliwal case : मुख्यमंत्री मोहन यादव ने स्वाति मालीवाल मामले पर कहा है कि हमारी संस्कृति नारी सम्मान की रही है, आम आदमी पार्टी में जो कुछ चल रहा है उसके लिए देश कभी भी अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को माफ नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि इसे लेकर केजरीवाल को स्थिति स्पष्ट करना चाहिए और माफ़ी माँगना चाहिए।

सीएम मोहन यादव ने कहा ‘माफ़ी माँगे केजरीवाल’

सीएम मोहन यादव ने कहा कि ‘दिल्ली के आप पार्टी और उनके सीएम के घर के अंदर जो हुआ वो निंदनीय है। आज़ादी के बाद पहली बार ऐसा हो रहा है कि किसी मुख्यमंत्री को जेल भेजा गया हो और वो पद न छोड़ें। उनके घर में एक महिला के साथ मारपीट हो और वो कुछ न करें। इसे लेकर तुरंत संज्ञान लेकर पार्टी स्तर पर कार्रवाई करना चाहिए। वो उनकी पार्टी की बड़ी नेता है। हमारे यहाँ स्त्री देवी स्वरूपा मानी जाती है। आम आदमी पार्टी को जनता माफ़ नहीं करेगी। अभी भी समय है, अरविंद केजरीवाल को माफ़ी माँगना चाहिए और अपनी स्थिति स्पष्ट करना चाहिए।’

अरविंद केजरीवाल क्यों हैं ख़ामोश

अरविंद केजरीवाल इस मामले पर अब तक ख़ामोश हैं। एक दिन पहले जब वो लखनऊ में समाजवादी पार्टी के साथ एक संयुक्त प्रेस वार्ता कर रहे थे, तब भी वो स्वाति मालीवाल से जुड़े सवालों पर चुप्पी साधे रहे। इसे लेकर उनकी कड़ी आलोचना भी हो रही है लेकिन उन्होंने अब तक इस प्रकरण पर कुछ नहीं कहा है। इस मामले में स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के पीए विभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और इस मामले के आरोपी विभव कुमार गहरे दोस्त हैं और वो 2015 से उनके निजी सचिव भी हैं। बीजेपी इस मामले को लेकर लगातार आम आदमी पार्टी पर हमलावर है लेकिन अब तक अरविंद केजरीवाल की तरफ़ से इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News