प्रॉपर्टी रजिस्ट्री वालों को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दी बड़ी राहत, निर्देश जारी

शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री (Property Registry) कराने वालों को बड़ी राहत दी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि आगामी 30 अप्रैल तक प्रचलित गाइडलाइन दरों पर ही रजिस्ट्री होंगी, इस अवधि में कोई दर नहीं बढ़ाई जाएगी। अतः रजिस्ट्री कराने में जल्दबाजी न की जाए।

कृषि मंत्री कमल पटेल के कई बड़े ऐलान- किसानों के लिए बनेंगे प्रशिक्षण केन्द्र

दरअसल, देशभर में तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्रालय (Home Ministry) ने नई गाइडलाइन (Guideline) जारी की है, जो मप्र (MP) समेत पूरे देश में 1 अप्रैल से 30 अप्रैल 2021 से प्रभावी रहेगी, ऐसे में लोग 2021-22 की प्रस्तावित कलेक्टर गाइडलाइन में प्रॉपर्टी की बढ़ी हुई कीमतों को देखकर सैकडों की तादाद में रजिस्ट्री दफ्तर पहुंच रहे है। चुंकी भोपाल में पहले से ही कोरोना के आंकड़े गंभीर बने हुए और ऐसे में भीड़ से खतरा और बढ़ने की संभावना है, इसी के चलते मुख्यमंत्री ने यह फैसला लिया है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)