मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की राज्यपाल से मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।देश-प्रदेश में जारी सियासी हलचल के बीच आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) राज्यपाल मंगूभाई छगनभाई पटेल (MP Governor Mangu Bhai Patel) से मुलाकात की और  प्रदेश में चलाए जा रहे जन कल्याण और सुराज अभियान से अवगत करवाएंगे।इसकी जानकारी खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दी है।

Punjab Politics : कौन होगा पंजाब का अगला कैप्टन, चर्चा में इनके नाम, फैसला जल्द

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज रविवार को राज्यपाल मंगुभाई छगनभाई पटेल से राजभवन में शिष्टाचार भेंट की और राज्यपाल महोदय को प्रदेश में जन कल्याण और सुराज अभियान अंतर्गत शासकीय कार्यक्रमों की जानकारी दी। मुख्यमंत्री राज्यपाल को शासकीय योजनाओं में प्रदेश की प्रगति और हितग्राहियों को मिलने वाले लाभ, #COVID19 की वर्तमान स्थिति, वर्षा की स्थिति सहित प्रदेश में सुशासन, विकास एवं जनकल्याण के विभिन्न विषयों से भी अवगत कराया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)