MP News: Shivraj के सख्त तेवर, बोले ‘डंडा लेकर निकला हूं, गड़बड़ करने वालों को नहीं छोडूंगा’

मंच पर ही CM Shivraj ने कलेक्टर और CMO को तलब किया और तत्कालीन सीएमओ और उपयंत्री को निलंबित करने के आदेश दिए।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने एक बार फिर एक बार फिर सख्त तेवर दिखाए हैं। टीकमगढ़ (tikamgarh) और निवाड़ी (niwari) की जनदर्शन यात्रा पर निकले शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) ने भ्रष्टाचार (corruption) करने वालों को खुली चेतावनी दी कि उनकी सही जगह जेल है। मौके पर ही उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना (PM Awas Yojana) में गड़बड़ी करने वाले दो अधिकारियों को निलंबित भी किया।

मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जनदर्शन यात्रा पर टीकमगढ़ और निवाड़ी में पहुंचे। कई जनसभाओं में लोगों से सीधा संवाद करते हुए उन्होंने शासन की विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन के बारे में जवाब तलब किए और लोगों को जानकारी भी दी। इस दौरान उन्होंने जैरोम में प्रधानमंत्री आवास योजना (PM Awas Yojana) के तहत हुए भ्रष्टाचार के बारे में बताते हुए कहा उन्हें इस बारे में जानकारी मिली है। मंच पर ही CM Shivraj ने कलेक्टर और CMO को तलब किया और तत्कालीन सीएमओ और उपयंत्री को निलंबित करने के आदेश दिए।

Read More: CM Shivraj, Yogi Adityanath समेत तमाम दिग्गज ने Koo App पर मनाया हिंदी दिवस, 6 लाख से अधिक यूजर्स उत्सव में शामिल

इसके साथ ही इस मामले की जांच आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो को सौपे जाने की घोषणा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता का पैसा हङपने वालों को वे जेल भिजवायेगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वे आम लोगों की भलाई के लिए पैसा भेजते हैं लेकिन भ्रष्टाचारी उसे हड़प जाते हैं।

अब ऐसे किसी भी व्यक्ति को नहीं छोड़ा जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार वे डंडा लेकर निकले हैं और गड़बड़ करने वाले किसी व्यक्ति को नहीं छोड़ेंगे। मुख्यमंत्री ने संभागायुक्त को यह भी निर्देश दिए कि दो दिन बाद वे जैरोम में आकर चौपाल पर बैठकर भ्रष्टाचार की पूरी जानकारी की रिपोर्ट होने दें और इसके साथ ही गरीबी रेखा में जिन लोगों के नाम कांग्रेस के शासनकाल में काट दिए गए हैं, उन लोगों के नामों को भी जोड़ा जाए।