सीएम शिवराज बोले- गड़बड़ होने पर दोषी तत्काल होंगे दंडित, 104 पर कार्रवाई, 26 बाहर

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि भ्रष्टाचार के प्रति राज्य शासन की जीरो टॉलरेंस की नीति है। भ्रष्टाचार के मामलों में त्वरित कार्यवाही की जा रही है।

mp government
demo pic

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आगामी चुनावों से पहले मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान एक्शन मोड में नजर आ रहे है।इसी कड़ी में आज शुक्रवार को सीएम शिवराज ने अपने मंत्रियों और विधायकों से वर्चुअल संवाद किया और प्रदेश की स्थिति के बारे में जाना।वही सीएम राइज स्कूल के संबंध में भी चर्चा की।

यह भी पढ़े..MP Weather: 5 दिन में बदलेगा मौसम, चक्रवात का प्रभाव, बढ़ेगी ठंड, जानें विभाग का पूर्वानुमान

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि भ्रष्टाचार के प्रति राज्य शासन की जीरो टॉलरेंस की नीति है। भ्रष्टाचार के मामलों में त्वरित कार्यवाही की जा रही है। जहाँ गड़बड़ होगी वहाँ दोषियों को तत्काल दंडित किया जाएगा। महिला बाल विकास विभाग में 104 लोगों पर कार्रवाई की गई है और 26 को नौकरी से बाहर किया गया है। जनता को राहत देने के लिए स्वच्छ प्रशासनिक व्यवस्था का क्रियान्वयन सुनिश्चित करना हमारा दायित्व है। मैदानी पोस्टिंग में कर्मठ और संवेदनशील अधिकारी-कर्मचारियों को प्राथमिकता दी जाएगी।

सीएम शिवराज विकास गतिविधियों और जन-कल्याणकारी योजनाओं के संबंध में निवास कार्यालय से मंत्री और विधायक साथियों से वर्चुअली संवाद कर रहे थे। उन्होंने दीपावली की शुभकामनाएँ देते हुए सभी के मंगल और कल्याण की कामना की। मंत्री तथा विधायक अपने-अपने क्षेत्र की सड़कों के रख-रखाव के लिए सक्रिय रहें। प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों और स्व-सहायता समूह की बहनों के साथ सतत संवाद करें।

यह भी पढ़े..राज्य के लाखों कर्मचारियों को जल्द मिलेगा तोहफा! डीए में वृद्धि संभव, एरियर का भी लाभ, सैलरी में आएगा उछाल

सीएम चौहान ने कहा कि यह सुनिश्चित किया जाये कि योजनाओं और विकास गतिविधियों का संचालन पूरी पारदर्शिता के साथ हो। मुख्यमंत्री जन-सेवा अभियान में जुड़े पात्र हितग्राहियों से संवाद के लिए कार्यक्रम किए जाएंगे। जिलों में संचालित विकास गतिविधियों और जन- कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन की मॉर्निंग मीटिंग का क्रम जारी रहेगा। विधायक इन बैठकों में सक्रियता से भाग लें।