पीएम मोदी की मुसलमानों पर टिप्पणी को लेकर कांग्रेस हमलावर, जीतू पटवारी ने लगाया झूठ बोलने का आरोप

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि पीएम मोदी सरेआम झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी झूठ फैला रही है और समाज को बाँटने का काम कर रही है। एक तरफ़ नफ़रत का बाज़ार है दूसरी तरफ़ मोहब्बत की दुकान है।

Jitu Patwari

Congress attacks PM Modi remarks on Muslims : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो वह देश की संपत्ति को “घुसपैठियों” और “जिनके अधिक बच्चे हैं” के बीच बांट सकती है।राजस्थान के बांसवाड़ा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने ये बात कही। कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए उन्होंने कहा कि ‘पहले जिनकी सरकार थी उन्होंने कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है।’ अब इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर नफ़रत फैलाने और झूठ बोलने का आरोप लगाया है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि हार के डर से बीजेपी इस तरह की बातें कर रही है।

जीतू पटवारी का पीएम मोदी पर हमला

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि पीएम मोदी सरेआम झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी झूठ फैला रही है और समाज को बाँटने का काम कर रही है। एक्स पर उन्होंने लिखा है कि “लगता है ‘महान’ मोदीजी को, फिर किसी ने गलत जानकारी दी! वरना वे सरेआम ऐसा झूठ नहीं बोलते!  झूठ नंबर 01 : कांग्रेस के मेनिफेस्टो में कहीं नहीं लिखा है कि लोगों की संपत्ति बांटी जाएगी! झूठ नंबर 02 : श्री मनमोहन सिंह जी ने कभी नहीं कहा कि देश की संपत्ति पर पहला हक मुसलमानों का है! लड़ाई क्या है।”


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।