नगरीय निकाय चुनाव : कांग्रेस का दावा- करारी हार की रिपोर्ट से डरी BJP

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नगरीय निकाय चुनाव (Urban Body Election और पंचायत चुनाव(Panchayat Election) 3 महिने तक टाले जाने के बाद मध्यप्रदेश की सियासत गर्मा गई है। कांग्रेस (Congress) सड़क से लेकर सोशल मीडिया (Social Media) तक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) और बीजेपी पर हमले बोल रही है। इसी बीच एमपी कांग्रेस के एक दावे ने सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दी है, जिसमें करारी हार की रिपोर्ट से बीजेपी(BJP)  के डरने की बात कही गई है।

यह भी पढ़े…नगरीय निकाय चुनाव से पहले केन्द्र ने दी शिवराज सरकार को बड़ी राहत

दरअसल, एमपी कांग्रेस (MP Congress) ने ट्वीट कर लिखा है कि नगरीय निकाय चुनाव स्थगित। बीजेपी(BJP) करारी हार की रिपोर्ट से डरी। पैसे और प्रशासन का दुरूपयोग कर उपचुनाव(By-election) जीतने वाली बीजेपी को नगरीय निकाय चुनावों में करारी हार की रिपोर्ट ने चुनाव टालने पर मजबूर कर दिया। शिवराज जी, याद रखना ! उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।“लोकतंत्र ख़तरे में है”।हालांकि यह रिपोर्ट किसने दी और किस आधार पर यह कांग्रेस ने नही बताया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)