MP Unlock: मप्र के इन जिलों में फिर बढ़े कुछ केस, सामने आया CM का बड़ा बयान

सीएम शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अनलॉक (MP Unlock) के बाद संडे कर्फ्यू को हटाने और डेल्टा प्लस वेरिएंट (Delta Plus Variants) की दस्तक के बीच फिर MP के 4 जिलों में कुछ केस बढ़े है। पिछले 24 घंटे में केवल 43 नए मामले सामने आए और 54 स्वस्थ होकर घर लौटे। वही 8 लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। इसी के साथ एक्टिव केसों की संख्या 514 हो गई है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि MP में प्रतिदिन कोरोना के प्रकरण 33 तक रह गए थे, परंतु उसके बाद 38, फिर 40 तथा आज 43 नए प्रकरण आए हैं। यद्यपि ये बहुत कम हैं, तथापि हमें पूर्ण रूप से चौकन्ना एवं सावधान रहना होगा।

MP Weather: मप्र में जल्द शुरु होगा झमाझम का दौर, आज इन जिलों में बारिश के आसार

आज कोरोना समीक्षा बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कहा है किे MP में  हम किसी भी हालत में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) को प्रदेश में बढ़ने नहीं दे सकते। हमें तीसरी लहर से बचना ही है, हर व्यक्ति कोविड अनुरूप व्यवहार करे तथा कोविड प्रोटोकॉल का शत-प्रतिशत पालन सुनिश्चित किया जाए। प्रत्येक जिले में अधिक से अधिक कोरोना के टेस्ट किए जाएँ, पॉजिटिव मरीज को आयसोलेट कर इलाज किया जाए, उसकी कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग की जाए तथा माइक्रो कंटेनमेंट क्षेत्र बनाए जाएँ। किल कोरोना अभियान जारी रहे। थोड़ी भी ढिलाई भारी पड़ सकती है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)