दमोह उपचुनाव : वीडी शर्मा ने कांग्रेस प्रत्याशी पर लगाया गुंडागर्दी का आरोप, चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग

कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन (Ajay Tandon) गुंडागर्दी प्रवृत्ति के हैं, और जिस तरीके से उन्होंने दमोह में आज गुंडागर्दी दिखाई है, इस पर चुनाव और प्रशासन से अपील है कि इन पर सख्त कार्रवाई की जाए- वीडी शर्मा

छतरपुर, संजय अवस्थी। छतरपुर (Chhatarpur) में खजुराहो सांसद वीडी शर्मा (VD Sharma) 1 दिन के प्रवास पर खजुराहो (Khajuraho) पहुंचे, इस दौरान उन्होंने दमोह उपचुनाव (Damoh by-election) को लेकर प्रचार करने निकले कोरोना पॉजिटिव अजय टंडन बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन (Ajay Tandon) गुंडागर्दी प्रवृत्ति के हैं, और जिस तरीके से उन्होंने दमोह में आज गुंडागर्दी दिखाई है और एक महिला आरक्षक के साथ में अभद्र व्यहार किया है साथ ही खुद वह कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद भी एक विशेष वर्ग के लोगों के बाहर साथ में निकले हैं, इस पर चुनाव और प्रशासन से अपील है कि इन पर सख्त कार्रवाई की जाए।

यह भी पढ़ें….60 हजार के करीब एक्टिव केस, शिवराज सिंह चौहान बोले- नियुक्त होंगे नोडल अधिकारी

दरअसल 17 अप्रैल को दमोह में चुनाव होना है जिसमें कांग्रेस से प्रत्याशी अजय टंडन है, गुरुवार को अजय टंडन की बेटी ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी थी कि उनके पिता कोरोना पॉजिटिव है और उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है वही कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी अजय टंडन आज अपने विशेष वर्ग के साथ बाहर निकले। वहीं जब पुलिस द्वारा उन्हें रोका गया तो टंडन ने कहा कि आपको क्या मालूम है कि मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव है या नेगेटिव वही उनके साथ वाले भी किस तरह पुलिस से बहस कर रहे हैं आप भी देखिए।

वही इस पर विडी शर्मा ने चुनाव आयोग से टंडन के ऊपर कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा दमोह में कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन ने हार की हताशा से जिस तरह का तांडव दमोह के अंदर किया है वह अत्यंत दुर्भाग्यजनक है और जिस प्रकार से एक वर्ग विशेष के लोगों को साथ में लेकर शहर का सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया है जिसके लिए चुनाव आयोग को उनके ऊपर कड़ी करवाई करनी चाहिए। शर्मा ने आगे कहा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि टंडन की प्रवत्ति गुंडागर्दी वाली है चुनाव के सिर्फ 1 दिन पहले ऐसे सड़कों पर निकल कर उन्होंने जो माहौल खराब किया है यह दमोह की जनता देख रही है। चुनाव आयोग को उनपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

क्राइसिस मैनेजमेंट की ली बैठक
वही खजुराहो में उन्होंने क्राइसिस मैनेजमेंट (Crisis Management) की बैठक ली और कोविड-19 से निपटने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश अधिकारियों को दिए हैं, इस दौरान ने कहा कि कोविड-19 एक बड़ी महामारी है नेता और अधिकारियों को एकजुट होकर आगे आना होगा,और उन्होंने कहा कि यहां से गंभीर मरीजों को बाहर रेफर होने के लिए एंबुलेंस के लिए उन्होंने खुद के सांसद निधि से यह व्यवस्था कराने के लिए कहा है, वही उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि आने वाले दिनों में खजुराहो एक बड़ा योग का सेंटर बने उसके लिए रूप रेखा तैयार हो चुकी है, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) से भी उन्होंने बात की है, और आक्सीजन (Oxygen) से लेकर जो भी स्वास्थ सुविधाओं की क्षेत्र को दरकरार है वह पूरी की जाएगी और कोविड से निपटने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है ।

वही आते समय रास्ते मे चन्द्र नगर के पास वेयरहाउस के गेहूं खरीदी केंद्र पहुंचकर उन्होंने औचक निरीक्षण किया और किसानों और कर्मचारियों को मास्क भी खुद वितरित किए। उन्होंने से कहा कि सभी सोशल डिस्टेंस और मास्क का उपयोग लगातार करें, वही गेंहू खरीदी केंद्र के निरीक्षण के बाद अधिकारियों को निर्देश भी दिए कि किसानों को किसी भी तरह की कोई परेशानी नही होनी चाहिए।

दमोह उपचुनाव : वीडी शर्मा ने कांग्रेस प्रत्याशी पर लगाया गुंडागर्दी का आरोप, चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग