6 महीने के ट्रायल पर बहू! प्रताड़ना से दुखी होकर दर्ज कराई FIR

RAPE

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल की एक नवविवाहिता ने अपने ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए पुलिस में FIR दर्ज कराई है। उसका कहना है कि ससुराल वाले उसे कहते हैं कि वह 6 महीने के ट्रायल पर है और उसके बाद ही उसके परमानेंट होने गुंजाइश है।

FACEBOOK : बदलने जा रहा है फेसबुक का नाम, जानिए क्या है वजह और इससे जुड़ी जानकारियां

श्यामला हिल्स थाने में आई इस अजीबोगरीब रिपोर्ट ने पुलिस वालों को भी चकराकर रख दिया। नवविवाहिता ने अपने पति, ससुर और बुआ सास पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। अपनी FIR मे उसने लिखाया है कि ससुराल वाले उससे संविदा कर्मी की तरह व्यवहार करते हैं और कहते हैं कि वह छह माह की ट्रायल पर बहू है। उसके बाद उसके व्यवहार पर निर्भर करेगा कि उसे स्थायी किया जाए या नहीं।

श्यामला हिल्स इलाके की रहने वाली युवती का 2 जनवरी 2021 को भोपाल निवासी तालिब नाम की युवक से निकाह हुआ था। इस्लामिक रीति रिवाज से हुए इस निकाह में युवती के पिता ने करीब 50 लाख रूपये का दहेज भी दिया। लेकिन निकाह के बाद पति तालिब, ससुर मुश्ताक रिजवी और बुआ सास पलक रिजवी उसे प्रताड़ित करने लगे। युवती का आरोप है कि ससुराल वाले कहते हैं कि उसे छह माह के लिए संविदा कर्मी की तरह ट्रायल पर बहू रखा गया है। छह माह बाद उसे साथ रखना न रखना तय किया जाएगा। इसके बाद ससुराल वालों द्वारा कार के लिए 15 लाख रूपये की डिमांड पूरी न करने पर उसे घर से निकाल दिया गया। पुलिस ने अब मारपीट और प्रताड़ना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।