Corona Alert : बालाघाट में नाइट कर्फ्यू लगेगा या नहीं, बुधवार को होगा फैसला

भारत

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में तेजी से बढ़ रहे कोरोना (Corona) के आंकड़ों को लेकर शिवराज सरकार  (Shivraj Government) अलर्ट हो गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने इंदौर (Indore) और भोपाल (Bhopal) में तत्काल मास्क की अनिवार्यता और महाराष्ट्र (Maharashtra) से लगे सभी जिलों में आने वाले व्यक्तियों का परीक्षण करने के निर्देश  दिए। वही बालाघाट कलेक्टर (Balaghat Collector)) ने भी जिले के महाराष्ट्र से सटे होने के चलते नाइट कर्फ्यू (Night curfew)  की अनुमति मांगी है। इस पर फैसला बुधवार को लिया जाएगा।

यह भी पढे.. Sex Racket : इंदौर में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, 23 युवक-युवती आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

दरअसल, वर्तमान में बालाघाट में 10 एक्टिव मरीज है, जिनका होम आईशोलेशन में उपचार किया जा रहा है। इसी को देखते हुए बालाघाट कलेक्टर ने अपर मुख्य सचिव गृह को पत्र लिखकर जिले में नाइट कर्फ्यू (रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक) लगाने की अनुमति मांगी है। हालांकि मंगलवार दोपहर को बालाघाट कलेक्टर दीपक आर्य ने नाइट कर्फ्यू लगाने का आदेश जारी कर दिया था, लेकिन शासन की तरफ से कोई जवाब ना मिलने पर उसे तुरंत वापस ले लिया गया है। इस पर एसीएस डॉक्टर राजेश राजौरा का कहना है कि बालाघाट कलेक्टर द्वारा जारी नाइट कर्फ्यू आदेश को स्थगित कर दिया गया है। बालाघाट में नाइट कर्फ्यू के संबंध में शासन स्तर पर बुधवार को निर्णय लिया जाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)