दिग्विजय सिंह ने मतदाताओं का आभार जताया, इंडिया गठबंधन को बेहतर प्रदर्शन के लिए दी बधाई

पूर्व सीएम ने कहा कि मैं कांग्रेस एवं इंडिया गठबंधन के समस्त कार्यकर्ताओं और नेताओं का भी आभारी हूं जिन्होंने अपना चुनाव समझकर ईमानदारी से काम किया। इसी के साथ कांग्रेस और इंडिया गठबंधन को पूरे देश में बेहतर प्रदर्शन के लिए मेरी ओर से बधाई।

Digvijaya

Digvijaya Singh thanked the voters: दिग्विजय सिंह ने राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं के प्रति अपना आभार व्यक्त किया है। हालाँकि वो चुनाव हार चुके हैं लेकिन उन्होंने कहा कि जिन्होंने भी उन्हें समर्थन दिया, वो उन सभी के प्रति आभारी हैं। इन चुनावों में कांग्रेस मध्य प्रदेश में खाता भी नहीं खोल पाई है और सभी उनतीस सीटों पर बीजेपी ने जीत हासिल की है।

सभी को कहा धन्यवाद

दिग्विजय सिंह ने एक्स पर लिखा है कि ‘मैं राजगढ़ लोकसभा के 6 लाख 12 हजार 654 मतदाताओं का आभारी हूं जिन्होंने कांग्रेस को वोट दिया। मैं कांग्रेस एवं इंडिया गठबंधन के समस्त कार्यकर्ताओं और नेताओं का भी आभारी हूं जिन्होंने अपना चुनाव समझकर ईमानदारी से काम किया। कांग्रेस और इंडिया गठबंधन को पूरे देश में बेहतर प्रदर्शन के लिए मेरी ओर से बधाई! मैं चुनाव आयोग जिला रिटनिंग ऑफिसर व पुलिस प्रशासन राजगढ़ का भी आभारी हूँ जिन्होनें चुनाव का संचालन किया। धन्यवाद।’

कांग्रेस करेगी हार की समीक्षा

बता दें कि कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र से एक लाख चालीस हज़ार से अधिक वोटों से हार गए हैं। उन्हें बीजेपी प्रत्याशी रोडमल नागर ने शिकस्त दी। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की ये मज़बूत सीट मानी जा रही थी लेकिन उनके हारने से पार्टी को करारा झटका लगा है। इस बार कांग्रेस अपनी पिछली एकमात्र सीट छिंदवाड़ा भी खो चुकी है। इस हार के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा है कि पार्टी इसकी समीक्षा करेगी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News