अब कमलनाथ के मंत्री ने बीजेपी को बताया महमूद गजनवी का दादा

GAD-minister-govind-singh-again-target-bjp-

भोपाल। सरकार बदलने के साथ ही भाजपा नेता अब मंत्रियों के निशाने पर हैं। लगातार एक के बाद एक हमले हो रहे हैं। अब कमलनाथ कैबिनेट में सहकारिता और सामान्य प्रशासन मंत्री गोविंद सिंह ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने बीजेपी को महमूद गजनवी का दादा बताया है। उन्होंने कहा कि महमूद गजनवी तो देश को लूटने आया था। लेकिन बीजेपी तो देशवासियों को ही लूट रही है। 

मंत्री गोविन्द सिंह आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी बीते सालों में लगातार प्रदेश की जनता को मूर्ख बना रही है और लूट खसोट मचा रखी। उन्होंने कहा कि लूट के मामले में भाजपा महमूद गजनवी की दादा है। उन्होंने कहा कि गजनवी तो विदेशी था और उसने देश पर 14 बार हमला किया और लूटा। लेकिन बीजेपी ने तो 15 साल में प्रदेश को लूटा है। ऐसी कोई जगह नहीं है जहां बीजेपी ने लूट नहीं की हो। अब चंदे के नाम पर भाजपा प्रदेश की जनता के साथ फिर वही लूटखसोट कर रही है। यही नहीं उन्होंने भाजपा पर सचिवालय निर्माण में घोटाले का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने 120 करोड़ रुपए की जगह पांच गुना अधिक राशि खर्च की है। इस काम में 120 करोड़ खर्च होने थे। सचिवालय के नाम पर बीजेपी सरकार ने बड़ा पैमाने पर घोटाले को अंजाम दिया है।  अब भ्रष्टाचार के हर मामले की जांच की जाएगी। भ्रष्टाचारियों को बख्शा नहीं जाएगा. अगर हम भी भ्रष्टाचार करेंगे तो सज़ा ज़रूर मिलेगी।

गौरतलब है कि राजधानी भोपाल में 8 फरवरी को राहुल गांधी की आभार रैली का आयोजन होना है। सामान्य प्रशासन मंत्री गोविंद सिंह जंबूरी मैदान में कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से ये बातें कहीं।