कर्मचारियों-अधिकारियों के लिए अच्छी खबर, ऐच्छिक और सामान्य अवकाश घोषित, बंद रहेंगे कार्यालय, मिलेगा लाभ

MP government

MP Employees Officers holiday : मध्य प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों के लिए अच्छी खबर है। राज्य सरकार ने भगवान चित्रगुप्त के प्राकट्य उत्सव, गंगा सप्तमी 27 अप्रैल को एच्छिक अवकाश और महाराणा प्रताप जयंती पर सामान्य अवकाश की घोषणा की है। इस संबंध में आदेश जारी कर दिए गए है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भगवान चित्रगुप्त के प्राकट्य उत्सव, गंगा सप्तमी के दिन 27 अप्रैल को शासकीय कर्मचारियों के लिए एच्छिक अवकाश घोषित किया है। सीएम चौहान ने यह निर्णय आज मंत्रालय में उनसे चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के नेतृत्व में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रतिनिधि-मंडल द्वारा सौंपे गए मांग पत्र के आधार पर लिया है। सीएम चौहान ने ट्वीट कर कहा कि अब से मध्यप्रदेश में भगवान चित्रगुप्त जी के प्राकट्य उत्सव, गंगा सप्तमी के दिन एच्छिक अवकाश रहेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)