सरकार ने ‘तानाजी’ नहीं की टैक्स फ्री, भार्गव ने अपने टॉकीज में फिल्म निशुल्क दिखाई

भोपाल। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री किए जाने के बाद अजय देवगन और काजोल अभिनीत फिल्म ‘तानाजी’ को भी टैक्स करने की मांग भाजपा कर रही है। इस बीच बीजेपी के कद्दावर नेता और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के गढ़ाकोटा में स्थित अपने टॉकीज में फ़िल्म तानाजी निशुल्क दिखाई गई। उन्होंने ट्वीट लर खुद इसकी जानकारी दी।

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने ट्वीट कर लिखा- ‘फिल्म छत्रपति शिवाजी के साहसी एवं समर्पित सेनापति सूबेदार तानाजी मालुसरे की वीरगाथा पर आधारित है, जिसे देखकर लोग तानाजी की वीरता, त्यागपूर्ण जीवन से प्रेरणा ले सकेंगे। इस उद्देश्य से आज 4 शो में मेरे सिनेमाघर गणेश टाकीज गढ़ाकोटा में यह फ़िल्म निःशुल्क दिखाई’।

दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के छपाक की रिलीज से पहले जेएनयू पहुंचने के बाद देश भर सियासत शुरू हो गई। भाजपा ने इसका विरोध करते हुए फ़िल्म छपाक का बॉयकाट कर दिया। इस बीच मध्य प्रदेश में सीएम कमल नाथ ने छपाक को टैक्स फ्री कर दिया। इसके बाद प्रदेश में दोनो फिल्मों पर जमकर सियासत शुरू हो गई। भाजपा ने जहां पहले दिन भोपाल में तानाजी को फ्री टिकट बांटे तो कांग्रेस छपाक के समर्थन में खड़ी रही। भाजपा ने छपाक को टैक्स फ्री करने पर सवाल उठाए साथ ही तानाजी को भी टैक्स फ्री करने की मांग की। हालांकि सरकार ने भाजपा नेताओं की मांग नहीं सुनी। इस बीच गोपाल भार्गव ने अपने टाकीज में लोगों के लिए तानाजी निशुल्क दिखाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here