Indian Railways: यात्री कृपया ध्यान दें…इन स्पेशल ट्रेनों की बुकिंग हुई दोबारा शुरु

indian railways new Guideline

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। Indian Railways, यात्री कृपया ध्यान दें, रेल मंत्रालय (Ministry of Railways) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और बिहार Bihar) जैसे राज्यों से मुंबई जाने वाले यात्रियों के लिए स्पेशल ट्रेनों (Special trains) में टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी है। मुंबई जाने वाली यात्रियों की स्पेशल ट्रेनों में बुकिंग 29 मई यानि आज से ही शुरू हो चुकी है।

MP Weather Alert: मप्र के इन संभागों में बारिश की संभावना, 15 जून के बाद मानसून की एंट्री

रेल यात्री स्पेशल ट्रेनों (Indian Railways Special Trains)में अपने टिकटों की बुकिंग आईआरसीटीसी (IRCTC) के माध्यम से भी कर सकते हैं। मुंबई से छूटने वाली पूरी तरह से आरक्षित स्पेशल ट्रेनों की बुकिंग स्पेशल चार्ज के साथ सभी कम्प्यूटरीकृत आरक्षण केंद्रों और वेबसाइट www.irctc.co.in पर शुरू की जा चुकी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)