IPS Transfer : मप्र में IPS अधिकारियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

IPS TRANSFER

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) में तबादलों का दौरा जारी है। शिवराज सरकार (Shivraj Government) एक के बाद एक अधिकारियों के तबाड़तोड़ तबादले  (Transfer)कर रही है। आज सोमवार को एक बार फिर आईपीएस (IPS) अधिकारियों के तबादलें (IPS Transfer) में तबादलों (Transfer) किए गए है। गृह विभाग (Home department) ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए है।

यह भी पढे… IPS : मध्यप्रदेश में IPS अधिकारियों की पदोन्नति, यहां देखें लिस्ट

आपको बता दे कि MP की शिवराज सरकार 10 महीने यानि 300 दिनों में 3000 से अधिक तबादले कर चुकी है। इसमें 80 से 90 फ़ीसदी कलेक्टर (collector), 187 आईएएस (IAS) और 160 आईपीएस (IPS) अफसरों के तबादले किए गए है। इसके अलावा उच्च शिक्षा विभाग (Higher Education Department), आबकारी विभाग (Excise Department), खेल विभाग (Sports department) नगरीय प्रशासन विभाग (Urban administration department) समेत पुलिस कर्मियों के तबादले भी किए गए है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)