RCB vs GT: आईपीएल 2024 में आज RCB vs GT में करो या मरो की टक्कर, बेंगलुरु और गुजरात दोनों को जीत जरूरी, मैच से पहले जानें आज की पिच रिपोर्ट

RCB vs GT: आज आईपीएल के 52वे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस आमने-सामने होने वाले है। आपको बता दें यह मुकाबला बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

Rishabh Namdev
Published on -

RCB vs GT: आईपीएल 2024 का 52वां मुकाबला आज बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है। दरअसल यह मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच होने वाला है। वहीं मंगलवार 04 मई को होने वाले इस मैच से पहले हम आपको बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच रिपोर्ट देने वाले है। दरअसल आज के मैच में विराट कोहली और शुभमन गिल आमने-सामने होंगे।

आईपीएल 2024 के 52वे मुकाबले में आज आरसीबी के सामने गुजरात टाइटंस की चूनौती होगी। आपको बता दें की बेंगलुरु ने अपना पिछला मुकाबला जीता था। वहीं आज बेंगलुरु को जीतना जरूरी हैं। यदि आज के मुकाबले में बेंगलुरु हार जाती है तो आज आरसीबी आईपीएल 2024 की प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।