केरल-महाराष्ट्र के बढ़ते आंकड़ों ने बढ़ाई चिंता, सामने आया सीएम शिवराज का बड़ा बयान

mp shivraj government

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) में आज शुक्रवार को कोरोना (MP Corona) के 11 नए पॉजिटिव केस सामने आये हैं, इसी के साथ एक्टिव केसों की संख्या 121 हो गई है। कोरोना संक्रमण (Coronavirus) में प्रदेश देश में 30वें स्थान पर है।  प्रदेश की कोरोना पॉजिटिविटी दर 0.01 प्रतिशत है और प्रदेश में लगभग 70 हजार टेस्ट रोज हो रहे हैं। केरल और महाराष्ट्र (Maharashtra) में तेजी से बढ़ रहे आंकड़ों के चलते सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने चिंता जताई है।

मध्य प्रदेश में युवा कांग्रेस का हल्ला बोल, 11 अगस्त को विधानसभा घेराव की तैयारी

आज कोरोना समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (MP Chief Minister Shivraj Singh Chouhan)  ने कहा है कि प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर नियंत्रित हुई है, परन्तु तीसरी लहर (Corona Third Wave) की संभावनाएँ अभी समाप्त नहीं हुई हैं। केरल (Kerala) एवं महाराष्ट्र राज्यों में अभी भी बड़ी संख्या में कोरोना के प्रकरण आ रहे हैं। अत: पूरी सतर्कता एवं सावधानियाँ रखें तथा तीसरी लहर संबंधी तैयारियाँ पूरी मुस्तैदी से करें। कार्य में थोड़ी भी लापरवाही नहीं होनी चाहिए। प्रदेश में कोरोना टीकाकरण का कार्य तेज गति से किया जाए। केन्द्र से MP को पर्याप्त संख्या में वैक्सीन मिल रही है तथा आगे भी मिलती रहेगी। कोरोना टीकाकरण में देश में MP का चौथा स्थान है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)