Transfer 2024 : 5 जजों के तबादले, हाई कोर्ट ने जारी किए आदेश, यहां देखें लिस्ट

आदेश के तहत अश्वनी कुमार शर्मा और जसमीन कौर की भी तैनाती में बदलाव किया गया है। नई दिल्ली में तैनात सुनील चौहान को गुरुग्राम में तैनाती दी गई है।

transfer

Haryana Judge Transfer : हरियाणा में हाईकोर्ट ने एडिशनल डिस्ट्रिक्ट सेशन जजों के तबादले किए गए है।हाई कोर्ट ने 5 जजों को 3 जिलों में भेजा है।इस संबंध में पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने आदेश जारी कर दिए है।

जानिए किसे क्या सौंपी जिम्मेदारी?

  • फरीदाबाद में तैनात नरेश कुमार को चरखी दादरी की जिम्मेदारी दी गई है।पुरुषोत्तम कुमार को चरखी दादरी से फरीदाबाद भेजा गया है।
  • अश्वनी कुमार शर्मा और जसमीन कौर की भी तैनाती में बदलाव किया गया है। नई दिल्ली में तैनात सुनील चौहान को गुरुग्राम में तैनाती दी गई है।

बता दे कि इससे पहले छत्तीसगढ़ ,राजस्थान और हिमाचल प्रदेश में जजों के तबादले किए गए थे।इसमें राजस्थान में 101, छत्तीसगढ में 5 और हिमाचल प्रदेश हाई कोर्ट ने जिला न्यायालयों के 27 जजों के तबादला आदेश जारी किए थे।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)