शिल्पा शेट्टी की मुसीबतें बढ़ी, लखनऊ पुलिस ने दिया नोटिस, 3 दिन में मांगा जवाब

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को लखनऊ पुलिस ने नोटिस दिया है। सूत्रों के मुताबिक उनकी मां सुनंदा शेट्टी ने नोटिस रिसीव किया। लखनऊ पुलिस ((Lucknow Police)) की एक टीम जांच के सिलसिले में बुधवार को मुंबई पहुंची थी और बुधवार दोपहर करीब एक बजे उन्होने शिल्पा के घर जाकर नोटिस दिया। उन्हें तीन दिन के भीतर नोटिस का जवाब देने को कहा गया है, ऐसा न करने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि लखनऊ में पिछले दिनों दो लोगों ने अलग अलग थानों में शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी के खिलाफ करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है।

22 साल से लापता पति जोगी के वेश में पहुंचा घर, पत्नी से मांगी भिक्षा, फिर हुआ ये

शिल्पा शेट्टी की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। पोर्न फिल्म (porn movies) बनाने और उसे एप पर अपलोड करने के आरोप में उनके पति राज कुंद्रा (Raj kundra) की गिरफ़्तारी से शुरू हुआ मामले के बाद उनपर भी ठगी का आरोप लगा है। लखनऊ में आयोसिस वेलनेस सेंटर (IOSIS Wellness Center) की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर ठगी को लेकर उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। लखनऊ निवासी ज्योत्सना चौहान ने विभूतिखंड थाने और रोहित वीर सिंह ने हजरतगंज थाने में इसे लेकर एफआईआर (FIR) दर्ज कराई थी।

शिकायत में दोनों ने कहा है कि शिल्पा और उनकी मां सुनंदा “आयोसिस स्लिमिंग स्किन सैलून और स्पा वेलनेस सेंटर” के नाम से एक फिटनेस चेन चलाती हैं और इसकी फ्रेंचाइजी करोड़ों रुपये में देती हैं। शिकायतकर्ताओं ने आरोप लगाया कि शिल्पा और उनकी मां ने फ्रेंचाइजी के नाम पर करोड़ों रुपये ले लिए लेकिन अपना वादा पूरा नहीं किया। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर दोनों को इस सम्बन्ध में पहले भी नोटिस जारी किये जा चुके हैं।लेकिन दोनों ने अब तक अपने बयान दर्ज नहीं कराये हैं। माना जा रहा है कि आरोप साबित होने पर उनकी गिरफ्तारी भी संभव है।