MP Board: 9वीं से 12वीं के छात्रों को बड़ी राहत, फीस भरने की तारीख बढ़ी

mp board mpbse

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल (MP Board MPBSE) के छात्रों के लिए काम की खबर है। बोर्ड ने 9वीं से 12वीं क्लास के छात्रों को एक और मौका दिया है। मंडल ने छात्रों के फीस भरने की तारीख को आगे बढ़ा दिया है। अब छात्र 20 जनवरी 2022 तक बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के फॉर्म भर सकते है। इधर, 20 जनवरी गुरुवार से 10वीं-12वीं के प्री बोर्ड एग्जाम शुरू होने जा रहे है।

MP Police: मध्य प्रदेश में पुलिसकर्मियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

दरअसल, फरवरी 2022 से एमपी बोर्ड की परीक्षा (MP Board Exam 2022) शुरू होने वाली है और 20 जनवरी 2022 से प्री बोर्ड परीक्षाएं शुरु हो रही है, लेकिन इसके पहले बोर्ड ने उन छात्रों को बड़ी राहत दी है, जो नियमित रूप से परीक्षा फॉर्म भर चुके हैं, लेकिन तकनीकी कारणों के चलते परीक्षा फीस नहीं भर पाएं हैं, वे अब बिना पेनल्टी के 20 जनवरी तक फीस भर सकते है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)