MP Election 2023 : बीजेपी ने कांग्रेस नेता रागिनी नायक से किए सवाल ‘कांग्रेसियों का महिला विरोधी चरित्र क्यों उजागर नहीं किया’

Ashish Agarwal

MP Election 2023 : कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक ने भोपाल में एक पत्रकार वार्ता की और भाजपा पर जमकर हमला बोला। उनके आरोपों पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने सवाल किया है कि आखिर वो कांग्रेसियों का महिला विरोधी चरित्र क्यों उजागर नहीं कर रही हैं। बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने उनपर महिला विरोधी चरित्र को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।

बीजेपी नेता ने किए सवाल

आशीष अग्रवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि “रागिनी नायक, आपसे उम्मीद थी कि आज मध्यप्रदेश आयी हैं तो कांग्रेसियों के उस महिला विरोधी चरित्र को जरूर उजागर करेंगी जो महिलाओं के प्रति कुत्सित, कुंठित और कलंकित मानसिकता रखते हैं। लेकिन आपने ऐसा न करके उनके इस महिला विरोधी चरित्र को बढ़ावा दिया है जो :

-कमलनाथ जी महिला को ‘आइटम’ कहते है

-दिग्विजय सिंह ‘टंच माल’ कहते हैं,

-सज्जन वर्मा ‘बच्चे पैदा करने की मशीन’ कहते हैं,

-सुखदेव पांसे महिला को ‘नाचने-गाने वाली’ कहते हैं,

-तरुण भनोट ‘बेवकूफ महिला’ कहते हैं,

-उमंग सिंघार महिला उत्पीड़न करते हैं,

-कांग्रेस विधायक ट्रेन में महिला से छेड़खानी करते हैं,

एक महिला होने के नाते क्या रागिनी नायक आपकी आत्मा नहीं जागती या केवल महिला हितैषी बनने का ढोंग करना आता है। क्या थोड़ी भी शर्म नहीं आती अपने इन नेताओं पर? इन नेताओं के साथ आपको शर्म तो राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर भी आनी चाहिए जिसने प्रदेश को रेपिस्थान बना दिया। इसलिए जाइए राजस्थान और तोड़िए चुप्पी।” इस तरह उन्होने रागिनी नायक को सवालों के घेरे में लेते हुए कांग्रेस पर महिला विरोधी मानसिकता का आरोप लगाया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News