MP Election 2023 : BJP ट्विटर से करेगी दिग्विजय सिंह का अकाउंट बंद करने की सिफारिश, मध्य प्रदेश का वातावरण बिगाड़ने का आरोप

VD Sharma

MP Election 2023 : दिग्विजय सिंह का ट्विटर अकाउंट बंद करने के लिए बीजेपी ट्विटर को शिकायत करेगी। बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर आरोप लगाया है कि वो मध्य प्रदेश का वातावरण बिगाड़ने के लिए अनर्गल ट्वीट करते हैं। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि वो झूठे विषयों को ट्विटर के माध्यम से प्रस्तुत करते हैं और ये सिर्फ गंभीर मामला नहीं बल्कि राजनीतिक अपराध की श्रेणी में आता है। इसे लेकर अब वो ट्विटर से उनका अकाउंट बंद करने की सिफारिश करेंगे।

ट्विटर से करेंगे दिग्विजय सिंह की शिकायत

चुनाव से पहले दिग्विजय सिंह मुश्किल में पड़ते नजर आ रहे है। कुंडलपुर के जैन मंदिर को लेकर उनकी एक पोस्ट पर विवाद होने के बाद दमोह में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। वहीं अब बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि वो ट्विटर को भी उनकी शिकायत करेंगे और उनका अकाउंट बंद करने की सिफारिश करेंगे। वीडी शर्मा ने कहा कि ‘मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे दिग्विजय सिंह लगातार देश में और मध्य प्रदेश का वातावरण बिगाड़ने के लिए झूठे विषयों को अपने ट्विटर हैंडल से प्रसारित करते हैं। यह सिर्फ गंभीर मामला ही नहीं, बल्कि अपराध की श्रेणी में आता है। वो समाज के वातावरण को बिगाड़ने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का काम कर रहे हैं।’

सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने का आरोप

उन्होने कहा कि ‘ये एक बार की घटना नहीं, ऐसा वो बार-बार करते हैं। कुंडेश्वर में जैन मंदिर सभी समाज और वर्गों की आस्था का केंद्र है। उस स्थान के लिए दिग्विजय सिंह कहते हैं कि वहां बजरंगियों ने शिवलिंग की स्थापना कर दी है। सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने की कोशिश है ये। कुछ समय पहले खरगोन की एक मस्जिद पर भगवा ध्वज फहराते हुए वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से प्रसारित किया, जबकि वह वीडियो किसी और स्थान का था।  इसी प्रकार पाकिस्तान की एक सड़क को भोपाल के नरेला की सड़क बताया गया। इस तरह से धार्मिक भावनाओं को भड़काना, सामाजिक विद्वेष फैलाना और झूठी बातों को समाज में परोसना, ये दिग्विजय सिंह के आदतन राजनीतिक आपराधिक प्रवृत्ति है।’ उन्होने कहा कि कुंडेश्वर मंदिर मामले में दिग्विजय सिंह पर एफआईआर हुई है और समाज के कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। और जो लोग समाज में सद्भाव बनाकर रखना चाहते हैं, वो उनके खिलाफ न्यायालय जा रहे हैं। माननीय न्यायालय भी इस संबंध में निर्देशित करें क्योंकि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए चुनाव में कमलनाथ के इशारे पर दिग्विजय सिंह समाज में झूठ परोसकर वातावरण बिगाड़ने का काम करेंगे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News