MP News : केक काटकर विवादों में फंसे कमलनाथ, सीएम शिवराज ने कहा ‘बगुला भगत’

Kamal Nath Cake Controversy : अभी इंदौर के खालसा कॉलेज वाला विवाद ठंडा भी नहीं पड़ा था कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एक बार फिर बीजेपी (BJP) के निशाने पर आ गए हैं। इस बार मामला केक (Cake) से जुड़ा है। कमलनाथ का जन्मदिन 18 नवंबर को होता है। लेकिन तीन दिन पहले ही अपने जन्मदिन का केक काटकर वो विवादों में फंस गए हैं। दरअसल उन्होने जो केक काटा था, वो मंदिरनुमा (Mandir) था। उस केक पर सबसे ऊपर हनुमान जी (Hanuman ji) की तस्वीर लगी हुई है और हनुमान मंदिर का केक काटने के कारण अब बीजेपी उनपर जमकर हमला कर रही है।

केक काटकर विवाद में फंसे कमलनाथ

छिंदवाड़ा के शिकारपुर में कमलनाथ के समर्थक उनके लिए एक मंदिर के आकार वाला केक लेकर पहुंचे थे। इस केक में सबसे ऊपर हनुमान जी की छवि बनी थी और उसमें ‘जननायक’ लिखा था। नीचे ‘माननीय कमलनाथ जी’ लिखा था और उसके नीचे ‘जीवेत शरदः शतम।’ केक की सबसे अंतिम पंक्ति में लिखा था ‘हम हैं छिंदवाड़ा वाले।’ उनके समर्थक काफी उत्साह में थे और कमलनाथ ने सभी के सामने केक काटकर जन्मदिन मनाने की रस्म अदा की। लेकिन इसी के साथ वो विवादों में भी फंस गए हैं। बीजेपी ने इस केक को लेकर उनपर आरोपों की बौछार कर दी है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।