MP: 12वीं की 4 छात्राएं समेत 5 कोरोना पॉजिटिव, दे रही थी प्रैक्टिकल परीक्षा, छात्रों में हड़कंप

mp school

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ कोरोना (Corona) के लगातार बढ़ते आंकड़ों के चलते मप्र (MP) में कक्षा 1 से 8वीं तक के बच्चों के स्कूल खोलने (School Reopen) पर अबतक स्कूल शिक्षा विभाग (School Education Department) फैसला नहीं कर पाया है।वही दूसरी तरफ सीबीआई बोर्ड (CBSE Board 2021) की प्रैक्टिकल परीक्षाएं चल रही है, जिसमें कोरोना(Coronavirus) की गाइडलाइन का सख्ती पालन नहीं किया जा रहा है, नतीजा राजधानी भोपाल (Bhopal) के एक स्कूल में 12वीं कक्षा की 4 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव पाई गईं।

MP Weather Alert: 3 सिस्टम एक्टिव, मप्र के इन जिलों में बारिश और ओले के आसार

दरअसल, एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पूरा मामला राजधानी के भेल क्षेत्र स्थित कार्मल कान्वेंट स्कूल का है। जहां 12वीं कक्षा की सेक्शन ई की 4 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। हैरानी की बात तो ये है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(Shivraj Singh Chauhan) और भोपाल कलेक्टर (Bhopal Collector) की इतनी सख्ती और हिदायत के बावजूद स्कूल प्रबंधन लापरवाही बरत रहे है।यही कारण है कि एमपी बोर्ड(MP Board of Secondary Education) की 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं आगे बढ़ाई गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)