जब बैरिकेट्स लांघकर लोगों से मिलने जा पहुंची प्रियंका, वीडियो वायरल

priyanka-gandhi-hops-over-a-barricade-to-meet-supporters-during-in-ratlam

रतलाम।

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार को मप्र के दौरे पर पहुंची, जहां उनके अलग अलग अंदाज देखने को मिले। इंदौर में मोदी मोदी के नारे लगाने पर प्रियंका ने गाड़ी रोककर लोगों से हाथ मिलाकर बड़ी गर्मजोशी से मुलाकात की और ऑल दी बेस्ट कहा वही रतलाम में सुरक्षा घेरों को तोड़कर बैरिकेट्स लांघकर जनता से मिलने पहुंच गई।इस दौरान वहां खड़े किसी शख्स ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, 19 मई को एमपी मे आखरी चरण की वोटिंग होना है, इसके पहले राजनैतिक दलों ने ऐड़ी से चोटी तक का जोर लगाना शुरु कर दिया है। इसी सिलसिले में  सोमवार को प्रियंका मध्यप्रदेश के दौरे पर पहुंची। पहले उन्होंने उज्जैन पहुंच कर बाबा महाकाल के दर्शन किए। फिर रतलाम में सभा की। इसके बाद इंदौर में भव्य रोड शो किया। लेकिन रतलाम सभा के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके चर्चा आज चारों तरफ हो रही है। हुआ यूं कि रतलाम में प्रियंका की सभा की सुरक्षा के लिए चारों तरफ बांस से घेरा बनाया गया था। प्रियंका को देखने को भारी संख्या में लोगों की भीड़ मौजूद थी। प्रियंका के आते ही उन्हें अपने बीच देखकर जनता और समर्थकों का उत्साह और बढ़ गया।लोगों के इस उत्साह को देखकर प्रियंका भी उत्साहित हो गई हैं।

प्रियंका ने सुरक्षा घेरे को क्रॉस कर जनता के बीच पहुंच गई। सुरक्षाबलों के मना करने पर भी साड़ी पहने प्रियंका ने घेरे पर चढ़ गई। फिर क्या था सुरक्षा बलों को भी सुरक्षा घेरा फांदना पड़ा। कांग्रेस महासचिव को ऐसा करते देख लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, हालंकि, प्रियंका को अपने बीच पाकर जनता ने उनके साथ सेल्फी भी ली।अब प्रियंका का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।