MP News- आबकारी अधिकारी पर सरकार ने कसा शिकंजा, काम नहीं आया रसूख

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आय से अधिक संपत्ति मामले में आबकारी अधिकारी पराक्रम सिंह चंद्रावत (Parakram Singh Chandrawat) की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही है। MP की शिवराज सरकार (Shivraj Government) ने आबकारी अधिकारी (Excise Officer) पर शिकंजा कसना शुरु कर दिया है। राज्य शासन (State Government) ने चंद्रावत के खिलाफ चालान पेश करने की अनुमति जारी की।इसके बाद शासन द्वारा स्थाई रुप से चंद्रावत को निलंबित (Suspended) कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़े… MP Board : 10वीं और 12वीं परीक्षा से जुड़ी एक बड़ी खबर

खास बात ये है कि चंद्रावत के कई राजनेताओं और बड़े अफसरों से संबंध है, जिसके चलते वे अबतक बचते आ रहे थे, लेकिन सत्ता में शिवराज सरकार के दोबारा आते ही एक्शन लिया गया है। पिछले कार्यकाल में भी सरकार द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई थी।अब राज्य शासन की तरफ से पीएस वाणिज्यिक कर दीपाली रस्तोगी (PS Commercial Tax Deepali Rastogi) ने पराक्रम सिंह चंद्रावत और उनकी पत्नी विभावरी चंद्रावत के विरुद्ध लोकायुक्त पुलिस (Lokayukt Police) को कोर्ट में चालान पेश करने की अनुमति दे दी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)